मोदी हे तो मुमकिन हे, अनारस में कमल खिला दिया, कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय का तीखा कटाक्ष

अगरतला, 14 मार्च: मोदी हे तो मुमकिन हे, तो अनारस में खिलेगा कमल। इसके अलावा, भाजपा सरकार प्रद्योत किशोर देववर्मन की पार्टी को नष्ट करने की अपनी योजना में सफल रही। कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने आज कांग्रेस भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा कटाक्ष किया.

इस दिन उन्होंने कहा, कांग्रेस को छोड़कर किसी भी राजनीतिक दल ने तिप्रसाद के विकास के लिए काम नहीं किया है. सदियों से कांग्रेस ने लोगों के विकास को आगे बढ़ाया है। लेकिन दुर्भाग्य से इतना कुछ करने के बाद भी कांग्रेस एडीसी में सत्ता में नहीं आ सकी.

इस दिन उन्होंने प्रद्योत किशोर देववर्मन के खिलाफ हल्ला बोल दिया. उनके व्यंग्य ने लोकसभा चुनाव में तिप्रसाद की भावनाओं का इस्तेमाल किया. वे तिप्रसाद बेचकर अपना गन्ना इकट्ठा करना चाहते हैं। इसके अलावा, सीएए के विरोध में माधवबाड़ी में टिपरा मठ पार्टी का उदय हुआ। जिस पार्टी का जन्म CAA के विरोध में हुआ था. आज देश में CAA लागू होने के बावजूद प्रद्योत किशोर देवबर्मन ने अपना मुंह बंद कर लिया है. तब उन्होंने सीएए का समर्थन किया था. लेकिन कांग्रेस CAA का समर्थन नहीं करती.

उनके मुताबिक लोग इतने बेवकूफ नहीं हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में वे इसका करारा जवाब देंगे. इस दिन उन्होंने तिप्रसाद कांग्रेस में शामिल होने के लिए आवेदन किया था. उन्होंने लोगों से कांग्रेस का हाथ मजबूत करने की लड़ाई में शामिल होने का आह्वान किया।

उन्होंने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लप कुमार देव के शासनकाल में त्रिपुरा में आतंक का राज था. उस समय कानून-व्यवस्था निचले स्तर पर थी। लेकिन मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक सहर के कार्यकाल में कानून व्यवस्था में काफी बदलाव आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *