टिपरा मोथा भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल हो गया है, राज्य में कोई विपक्ष नहीं है, इसलिए संतुष्ट न हों: बिप्लब

अगरतला, 8 मार्च: टिपरा मोथा ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है, इसलिए किसी को भी इस बात से संतुष्ट नहीं होना चाहिए कि राज्य में कोई विपक्ष नहीं है। सांसद बिप्लब कुमार देब ने आज अगरतला टाउन हॉल में आयोजित भाजपा 2.0 गठबंधन सरकार की पहली वर्षगांठ समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी।

इस दिन उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी भविष्य निर्माण के लिए घोषणापत्र तैयार करेगी. आने वाले दिनों में भारत निर्माण के लिए त्रिपुरा के लोगों से सलाह ली जाएगी। मूल रूप से समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए जो किया जाना चाहिए वह त्रिपुरा के लोगों से लिया जाएगा।

उनके मुताबिक 2014 से 2018 तक बीजेपी के विश्वास को लेकर संघर्ष शुरू हुआ. 2024 का लोकसभा चुनाव उसी विश्वास के साथ लड़ना होगा. टिपरा माथा भाजपा में शामिल हो गए हैं, राज्य में कोई विपक्षी दल नहीं है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को लड़ना नहीं है. ऐसा सोचना बिल्कुल गलत है.

इस दिन उन्होंने सीपीएम के खिलाफ सुर बुलंद करते हुए कहा कि त्रिपुरा में कांग्रेस और सीपीएम का अस्तित्व लगभग मिट चुका है. क्योंकि कम्युनिस्ट कभी भी त्रिपुरा के लोगों की समृद्धि नहीं चाहते थे। 25 साल के लगातार सीपीएम शासन के दौरान 35 साल के अनुभव वाले मुख्यमंत्री ने सिर्फ 14 हजार करोड़ रुपये का बजट पेश किया. लेकिन 6 साल के शासनकाल में बीजेपी सरकार ने दोगुना बजट पेश किया.

उनका आगे का व्यंग्य, जब लक्ष्मी और सरस्वती एक हो जाती हैं तो राज्य समृद्ध हो जाता है। दुर्भाग्य से कम्युनिस्टों के पास कुछ भी नहीं था। क्योंकि कम्युनिस्ट किसी परंपरा में विश्वास नहीं करते. लेकिन त्रिपुरा में भाजपा सरकार आने के बाद राज्य में समृद्धि आई है। अब त्रिपुरा का नाम विभिन्न राज्यों के लोगों को अच्छी तरह से पता है।

इस दिन उन्होंने राज्य की जनता से लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जिताने की अपील की. त्रिपुरा से भारी मतों से जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करना चाहिए. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के उम्मीदवार को 1 लाख वोटों के अंतर से हराना चाहिए.

इसके अलावा, आज त्रिपुरा प्रदेश भाजपा ने अगरतला में विकसित भारत मोदी की गारंटी कार्यक्रम का आयोजन किया। अगरतला टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के पश्चिम लोकसभा उम्मीदवार बिप्लप कुमार देव मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *