मारपीट में चार घायल

कैलाशहर, 3 मार्च: अरविंद नगर कॉलोनी इलाके में हुई मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है।
घटना के विवरण के मुताबिक, इलाके का रहने वाला नासिर उद्दीन नाम का शख्स पिछले कुछ महीनों से इलाके के कई लोगों की गायें चुरा रहा है. स्थानीय लोगों से यह भी पता चला है कि पिछले महीने की 29 तारीख को नासिर उद्दीन चोरी की गायों को अपने घर लाकर बेच रहा था. तभी स्थानीय लोगों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और खींचकर विरोध जताया.

अगली बार जब उस क्षेत्र में इस मामले पर मध्यस्थता बैठक हुई, तो नासिर उद्दीन ने उस मध्यस्थता बैठक में सभी से वादा किया कि वह गायों की चोरी नहीं करेगा।

कथित तौर पर नासिर उद्दीन कल से मोबाइल फोन के माध्यम से मध्यस्थता बैठक में भाग लेने वाले लोगों को विभिन्न तरीकों से धमकी दे रहे हैं। आज सुबह जब स्थानीय लोगों ने नासिर उद्दीन से मामले के बारे में पूछा तो उसने सभी को पीटा, फिर उसकी सास और उसके छोटे भाई समेत पांच लोगों ने मिलकर सभी को पीटा.

बाद में स्थानीय लोगों ने भी उनकी पिटाई कर दी. परिणामस्वरूप, कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है।

बाद में, खबर कैलाश के ईरानी पुलिस स्टेशन को भेजी गई, ईरानी पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल चार लोगों को मौके से बचाया और इलाज के लिए कैलाश के उनकोटी जिला अस्पताल ले आई।

बाद में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अगरतला जीबी अस्पताल रेफर कर दिया. दोनों का फिलहाल कैलाश के उनकोटी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन नासिर उद्दीन का परिवार मीडिया से बात करने से कतरा रहा है। घटना को लेकर पूरे इलाके में गहरा तनाव फैल गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *