मोदी सरकार द्वारा मजदूरों और किसानों समेत मेहनतकश जनता के साथ किये गये विश्वासघात के विरोध में ग्रामीण इलाकों में हड़ताल पूरी तरह सफल रही: माणिक डे

अगरतला, 16 फरवरी: मजदूरों और किसानों समेत मेहनतकश जनता के साथ मोदी सरकार के विश्वासघात के खिलाफ ग्रामीण इलाकों में हड़ताल पूरी तरह सफल रही है। यह बात सीटू के प्रदेश अध्यक्ष माणिक डे ने प्रेस वार्ता में कही.

इस दिन उन्होंने कहा कि हालांकि केंद्र सरकार और राज्य सरकार विभिन्न परियोजनाएं लेकर आई हैं, लेकिन वे परियोजनाएं अस्थायी हैं. गरीब तबके के लोग परियोजना का लाभ नहीं उठा पाएंगे क्योंकि कोई भी परियोजना लागू नहीं की जाएगी।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि सरकार शिक्षकों और कर्मचारियों की पेंशन के साथ खिलवाड़ कर रही है. वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के कारण सरकारी मेले की दुकानों की सेवाएं आम आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं। इसके अलावा, भाजपा सरकार कमोडिटी की कीमतों में वृद्धि को रोकने में विफल रही है। इसके विरोध में यह हड़ताल की गई है. उनके मुताबिक, शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक हड़ताल को व्यापक प्रतिक्रिया मिली है. उन्होंने सीटू की ओर से उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने मोदी सरकार का विरोध किया और हड़ताल के समर्थन में आगे आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *