त्रिपुरा सरकार की विभिन्न परियोजनाओं के कार्यान्वयन में काफी प्रगति हुई है: परिवहन मंत्री

अगरतला, 15 फरवरी: त्रिपुरा सरकार की विभिन्न परियोजनाओं के कार्यान्वयन में काफी प्रगति हुई है। यह बात परिवहन मंत्री सुशांत चौधरी ने राज्यों को पूंजी निवेश के लिए विशेष सहायता 2023-24 परियोजना के तहत राज्य परिवहन विभाग के लिए स्वीकृत विभिन्न कार्यों की समीक्षा के संबंध में एक बैठक में कही।

मंत्री ने कहा कि इस दिन बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से अनुरोध है कि कार्यवृत्त में उल्लेखित विषयों पर आवश्यक कदम उठा कर कार्यान्वयन प्रगति रिपोर्ट यथाशीघ्र भेजें.

आज की बैठक में धलाई जिले के अंतर्गत गंडा तुइसा मोटर स्टैंड का निर्माण, पश्चिम जिले के अंतर्गत जिरानिया मोटर स्टैंड का निर्माण, सिपाहीजला जिले के अंतर्गत मेलाघर मोटर स्टैंड का निर्माण, पश्चिम जिले के अंतर्गत नागेरजला बस स्टैंड का विकास सहित एकीकृत परिवहन आयुक्तालय और जिला परिवहन कार्यालय भवन का निर्माण शामिल है। पश्चिम जिले और उनाकोटी के लिए। जिले के कैलाशहर, खोवाई जिले के तेलियामुरा, सिपाहीजला जिले के अमताली, दक्षिण त्रिपुरा जिले के शांतिरबाजार में परिवहन विभाग के कार्यालय भवन के निर्माण कार्य से संबंधित विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *