1 करोड़ रुपये कीमत की याबा टैबलेट, 2 जब्त

अगरतला, 9 फरवरी: नशा विरोधी अभियान में कमालपुर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गुप्त सूत्रों के आधार पर कार की तलाशी लेने पर 78 हजार याबा टैबलेट के 39 पैकेट बरामद करने में सफलता मिली. दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. धलाई जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मानवेंद्र चौधरी ने कहा कि इसका बाजार मूल्य लगभग 1 करोड़ रुपये होगा।

सिपाहीजला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मानवेंद्र चौधरी ने बताया कि कल खुफिया सूत्रों ने थाने को सूचना दी कि TR01B Z0648 नंबर की गाड़ी से धर्मनगर की ओर भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी की जायेगी. फिर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में पता चला कि गाड़ी फटिकरा होते हुए खवाई जाएगी. उसके मुताबिक पुलिस ने कहा कि नाका प्वाइंट पर आ जाओ. तभी गाड़ी को नोज प्वाइंट पर आते ही रोक लिया गया। कार की तलाशी लेने पर गुप्त कक्ष से याबा टैबलेट के 39 पैकेट बरामद हुए।

उन्होंने यह भी कहा कि 39 पैकेटों में कुल 78,000 याबा टैबलेट जब्त किए गए. उन्होंने बताया कि जिसकी बाजार कीमत लगभग 1 करोड़ होगी. साथ ही विशालगढ़ निवासी मृदुल हुसैन और टिंकू मिया नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ एनडीपीएस धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *