भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी, विपक्षी खेमे से कई लोगों की शामिल होने का सिलसिला जारी है

अगरतला, 5 फरवरी : लोकसभा चुनाव से पहले पूरे राज्य में विपक्षी खेमों में टूट जारी है। आए दिन अलग-अलग क्षेत्रों के मतदाता अलग-अलग पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. रविवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में शामिल होने के समारोहों के बाद सोमवार को सोनामुरा में भी एक बड़ी सदस्यता बैठक आयोजित की गई। साथ ही इस दिन प्रदेश भाजपा कार्यालय में मतदाताओं ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया.

इस दिन सोनामुरा मंडल में 213 परिवारों के कुल 817 मतदाता विभिन्न पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और पार्टी के सोनामुरा मंडल के अन्य सदस्यों ने पार्टी का झंडा सौंपकर उनका स्वागत किया.

आज दोपहर भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई. वहां राज्य में मतदाता तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा के साथ शामिल हो गए। इस दिन प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य टीम में नये लोगों का स्वागत कर रहे हैं. पार्टी कार्यालय में बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री रतन लाल नाथ, मंत्री तिंगकू रॉय और अन्य भी मौजूद थे.

इस दिन बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी पार्टी राज्य में विकास के मकसद से काम कर रही है. इसलिए आम लोग भाजपा के साथ एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी का लक्ष्य राज्य के सभी 3349 बूथों पर पद्म फूल खिलाना है, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का यह विकास कार्य हर बूथ पर पद्म फूल खिलाना जारी रखेगा.

लोकसभा चुनाव बस कुछ ही दिन दूर हैं. उससे पहले राज्य के राजनीतिक हलके का मानना है कि हिडिक के बीजेपी पार्टी में शामिल होने से विरोधी काफी चिंतित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *