पिछले 23 वर्षों से त्रिपुरा में रह रहे ब्रू शरणार्थियों की समस्या का समाधान भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन सरकार के दौरान हुआ है: राजीव

अगरतला, 31 जनवरी: त्रिपुरा में पिछले 23 वर्षों से रह रहे ब्रू शरणार्थियों का मुद्दा भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन सरकार के तहत हल हो गया है। यह बात आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने बैठक में कही.

संयोग से, आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हिरिक अब सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गए हैं। आज अम्बासा विधानसभा क्षेत्र 47 के रियांग शरणार्थी शिविर क्षेत्र के बूथ क्रमांक 30 में धलाई जिला कार्यालय अम्बासा में 158 परिवारों के 460 लोग एवं 186 परिवारों के 567 मतदाता भाजपा पार्टी में शामिल हुए। इस दिन दो ज्वाइनिंग मीटिंग में 346 परिवारों के कुल 1127 मतदाता गेरुआ पार्टी में शामिल हुए। शामिल होने वाली बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य, विधायक भगवान चंद्र दास और पार्टी के अन्य सदस्य मौजूद थे.

बैठक में श्री भट्टाचार्य ने कहा कि त्रिपुरा में पिछले 23 वर्षों से ब्रू शरणार्थी रह रहे हैं. वामपंथी सरकार के दौरान उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया. लेकिन बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन सरकार ने उन्हें सुलझा लिया. उनके लिए त्रिपुरा में रहने की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *