सुधारगृह में कार की टक्कर से 3 लोग घायल हो गए

धर्मनगर, 31 जनवरी : सुधारात्मक वाहन की चपेट में आने से ई-रिक्शा में सवार 3 यात्री घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घटना देखी और तुरंत धर्मनगर पुलिस स्टेशन को सूचित किया। पुलिस ने घायलों को बचाया और धर्मनगर अस्पताल भेजा। फिलहाल उनका धर्मनगर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि टीआर 05 वर्ष 2294 नंबर का एक रिक्शा धर्मनगर के दीवान पाशा ग्राम पंचायत क्षेत्र से कैलाशहर रोड से गुजर रहा था. पूर्वाह्न 11:30 बजे तक, धर्मनगर जेल की गाड़ी उसी मार्ग से कालिकापुर जेल की ओर जा रही थी। तभी कार ने रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी और कार तेज गति से निकल गई. कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।

इस बीच, घटना के विरोध में इलाके के गुस्साए आम लोगों ने धर्मनगर कैलाशहर रोड को जाम कर दिया. सड़क जाम होने के दौरान जब सुधार वाहन वापस आया तो आम लोगों ने वाहन को रोक लिया और इसकी सूचना धर्मनगर थाने को दी. धर्मनगर थाने के पुलिस बल ने वाहन को मुक्त कराया और ई-रिक्शा को सड़क के किनारे नाले से निकालकर धर्मनगर थाने ले गये.

घायलों में श्रीपुर ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी अशोक भट्टाचार्य, ईस्ट हाफलोंग वार्ड नंबर 4 निवासी संजू रानी नाथ (42), ईस्ट हाफलोंग वार्ड निवासी बाला नाथ (55) शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *