ग्रामीणों ने पट्टा लाभार्थियों के शीघ्र परिसीमन के साथ-साथ जंगली हाथियों से सुरक्षा की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया

अगरतला, 29 जनवरी: पट्टा प्राप्तकर्ताओं के तत्काल परिसीमन और जंगली हाथियों से सुरक्षा की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मुंगियाकामी बाजार क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। जाम लगने से यातायात ठप हो गया। यात्रियों की परेशानी चरम पर पहुंच गयी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

एक कब्जेदार ने शिकायत की कि पट्टा पाने वालों का जल्द से जल्द सीमांकन किया जाए। इसके अलावा मुंगियाकामी इलाके के लोग जंगली हाथियों के उत्पात से त्रस्त हैं. उस क्षेत्र में दिन-ब-दिन जंगली हाथियों की समस्या बढ़ती जा रही है. ग्रामीणों को आए दिन जंगली हाथियों का उत्पात झेलना पड़ रहा है.जंगली हाथी गांव में घुसकर घरों को तोड़ चुके हैं. इसलिए उन्हें आज मुंगियाकामी बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध करने के लिए मजबूर होना पड़ा। खबर सुनते ही बारात के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जामकर्ता से बात की और आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा। उस आश्वासन के आधार पर, उन्होंने सड़क जाम वापस ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *