अमताली विभागीय पुलिस अधिकारी प्रसुंकंती त्रिपुरा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए प्रतिनिधिमंडल

अगरतला, 29 जनवरी: पुलिस की पिटाई से घायल डॉक्टर ने पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक को एक प्रतिनिधिमंडल देकर अमतली मंडल पुलिस अधिकारी प्रसुंकंती त्रिपुरा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. कौशिक के पिता सहित स्थानीय निवासी।

संयोग से पिछले गुरुवार को अभयनगर में प्रसून कांति त्रिपुरा के बेटे और बेटी की सामूहिक पिटाई का आरोप लगा था. दोनों घायलों को जीबी अस्पताल ले जाया गया. गुरुवार रात घटना की खबर मिलने के बाद अमतली के एसडीपीओ प्रसून कांति त्रिपुरा जीबीपी अस्पताल पहुंचे। उस घटना में कौशिक देबनाथ नाम के डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया था. वह पेशे से एक आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं।

बाद में कौशिक देबनाथ के परिवार की ओर से प्रसून कांति त्रिपुरा के खिलाफ लिखित मामला दायर किया गया। कौशिक के पिता का आरोप है कि उस रात कौशिक को बिना किसी कारण बुरी तरह पीटा गया. उन्होंने दावा किया कि प्रसून कांति त्रिपुरा की बेटी और बेटा उस दिन और रात कोमा में थे. कौशिक उस घटना में किसी भी तरह से शामिल नहीं है. लेकिन फिर उसे बुरी तरह पीटा गया.

आज कौशिक के पिता सहित स्थानीय निवासियों ने पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक को एक प्रतिनिधिमंडल देकर अमतली मंडल पुलिस अधिकारी प्रसुंकंती त्रिपुरा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *