त्रिपुरा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केशव मजूमदार का निधन, शोक

अगरतला, 11 जनवरी: त्रिपुरा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केशव मजूमदार का निधन हो गया। वह लंबे समय से पुरानी बीमारियों से पीड़ित थे। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह विधानसभा और सीपीआई (एम) त्रिपुरा राज्य कार्यालय के परिसर में ले जाया गया। वहां उनके सहयोगियों ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

उनके निधन पर मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिवार एवं अनगिनत अन्य लोगों को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

उनके निधन पर कृषि मंत्री रतनलाल नाथ ने कहा, वह एक उत्कृष्ट शिक्षक-फुटबॉलर और थिएटर कलाकार थे. उन्होंने लंबे समय तक राज्य के बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और राजस्व विभाग की जिम्मेदारी मजबूती से संभाली। वह राज्य के कई पूर्व और वर्तमान नेताओं, मंत्रियों और विधायकों के गुरु थे. उन्होंने कहा कि उनका निधन वास्तव में राज्य के लिए टूटता सितारा है. उन्होंने ईश्वर से उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, उनकी मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा है. उन्होंने ईश्वर से उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

सीपीआईएम विधायक जीतेंद्र चौधरी ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. वह एक अच्छे शिक्षक थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *