दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

धर्मनगर, 27 दिसंबर: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने उन्हें धर्मनगर उपमंडल के अंतर्गत ईशाई लालचरा तहसील कार्यालय क्षेत्र से बचाया और मंगलवार को उत्तरी जिला अस्पताल ले गए। घायलों में एक की हालत गंभीर देख ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे दूसरे राज्य में स्थानांतरित कर दिया.

घटना के विवरण के अनुसार, इशाई ललचरा गांव के वार्ड नंबर छह क्षेत्र के धर्मनगर से मनोर अली (20) नामक युवक बाइक क्रमांक टीआर 05 डी 4719 से कदमतला की ओर जा रहा था. उनका घर उत्तरी हुरुआ गांव के वार्ड नंबर चार में है. दूसरी ओर से बाइक क्रमांक टीआर 05 ई 8976 पर दो युवक कदमतला से इचाई लालचरा की ओर आ रहे थे। वे बाइक चालक जॉय देव (20) और बाइक सवार राणा देव (21) हैं। दोनों का घर इचाई लाल राम गांव के वार्ड नंबर 6 में है.

तभी इचाई लालचरा तहसील कार्यालय क्षेत्र में आ रही दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. वे बाइक से गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उस घटना में बाइक से नाबालिग मयूरिका धर (14) घायल हो गयी. स्थानीय लोगों ने तेज आवाज सुनी और मौके पर पहुंचे। उनमें से मनोर अली और नाबालिग को कदमतला सामाजिक अस्पताल ले जाया गया. बताया जाता है कि प्राथमिक इलाज के बाद वे दोनों घर चले गये. बाकियों को बचा लिया गया और उत्तरी जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने जॉय देव की हालत खतरनाक देख उन्हें विदेश ट्रांसफर कर दिया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *