त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद बिप्लब कुमार देव ने व्यक्तिगत पहल पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए कामाख्या दर्शन की व्यवस्था की

अगरतला, 26 दिसंबर: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद बिप्लब कुमार देव ने व्यक्तिगत पहल पर गुवाहाटी में कामरूप कामाख्या महा तीर्थ शक्तिपीठ की यात्रा करने की पहल की। सांसद बिप्लब कुमार देव की इस पहल के परिणामस्वरूप तीर्थयात्रियों को मुफ्त में कामरूप-कामाख्या की यात्रा करने का मौका मिला।

विशालगढ़ एवं अमरपुर के कुल 43 तीर्थयात्री आज अमरपुर स्थित मां कामाख्या मंदिर के सामने से बस द्वारा अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए।

विधायक रंजीत दास ने कहा, सांसद बिप्लब कुमार देव की इस पहल के परिणामस्वरूप तीर्थयात्रियों को मुफ्त में कामरूप-कामाख्या की यात्रा करने का अवसर मिला। उन्होंने ये बात कही.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि तीर्थयात्रियों ने मंगलवार सुबह तीन बसों से गोहाटी की यात्रा की. बुधवार को कामाख्या मां के दर्शन के बाद गुरुवार को वे फिर त्रिपुरा के लिए रवाना होंगे.

सांसद कार्यालय के मुताबिक आने वाले दिनों में राज्य के विभिन्न जिलों के तीर्थयात्री देश के अन्य तीर्थ स्थलों की यात्रा की भी योजना बना रहे हैं. बिप्लब कुमार देव की पहल से कामाख्या मां के दर्शन का मौका पाकर तीर्थयात्री काफी खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *