लगातार दो हादसों में 3 गंभीर रूप से घायल

अगरतला, 25 दिसंबर: तेज रफ्तार से बाइक चलाने के दौरान एक बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया। इसके अलावा सोमवार दोपहर एक अन्य स्थान पर हुए हादसे में दो लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर दो स्थानों पर कार दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गये. दूसरी वाहन दुर्घटना विशालगढ़ विद्युत कार्यालय के समीपवर्ती क्षेत्र में ब्रजपुर प्लास्टिक फैक्ट्री के पास हुई। सबसे पहले हादसा ब्रजपुर में हुआ। बालू लदे ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सोमवार की दोपहर, प्रसेनजीत दास (19) विपरीत दिशा से बाइक संख्या टीआर 07 बी 7411 के साथ विशालगढ़ से बजरापुर की ओर तेजी से आ रहा था, नियंत्रण खो बैठा और ट्रक से टकरा गया।

ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पूरी ट्रक के नीचे चली गयी और प्रसेनजीत दास सड़क के किनारे गिर गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने घायल युवक को बचाने और अस्पताल पहुंचाने के लिए विशालगढ़ अग्निशमन विभाग को सूचना दी। अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में घायल हुए प्रसेनजीत दास को बचाया और विशालगढ़ उपमंडल अस्पताल ले आए। अस्पताल में इलाज के बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने प्रसेनजीत की हालत देखी और तुरंत उसे अगरतला जीबीपी अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर, विशालगढ़ विद्युत कार्यालय से लगे बायपास पर एक आई-टेन गाड़ी क्रमांक टीआर 01 एटी 0599 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा पिचक गया। कार में पति-पत्नी थे, प्रत्यक्षदर्शी तुरंत दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। विशालगढ़ अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। अग्निशमन कर्मी अस्पताल पहुंचे और घायल पति-पत्नी को विशालगढ़ उप-जिला अस्पताल ले गए। घायल पति-पत्नी में अपर्णा भट्टाचार्य (55) को गंभीर हालत में जीबीपी अस्पताल रेफर किया गया। पति अपनी कार से अगरतला जा रहे थे और हादसा हो गया। घायल ड्राइवर शांति रंजन भट्टाचार्य (65) अगरतला के जगतपुर कालीबाड़ी इलाके में रहते हैं. फिलहाल दोनों पति-पत्नी का गंभीर हालत में जीबीपी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ReplyForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *