धर्मनगर स्थित हरि मंदिर में चोरी के मामले में एक गिरफ्तार

धर्मनगर, 22 दिसंबर: धर्मनगर के मध्य में स्थित हरि मंदिर चोरी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से मंदिर की विभिन्न वस्तुएं बरामद की गईं। पुलिस रिमांड की मांग करते हुए उसे अदालत को सौंप दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि अदालत ने पुलिस के आवेदन को अनुमति दे दी है.

संयोग से, 20 दिसंबर की सुबह चोरों के एक समूह ने धर्मनगर के मध्य में स्थित हरि मंदिर पर हमला किया। हाना दो चांदी के मुकुट, एक सोने का बांस, 10,000 टका नकद और पूजा के लिए इस्तेमाल किए गए बर्तन लेकर भाग गया। तुरंत धर्मनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जिला पुलिस अधीक्षक भानु पद चक्रवर्ती ने इलाके का दौरा किया. डॉग स्क्वायड का उपयोग कर जांच में तेजी लाई गई। उस घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कल कदमतला से अंबर अली नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से मंदिर की विभिन्न वस्तुएं बरामद की गईं। पुलिस रिमांड की मांग करते हुए उसे अदालत को सौंप दिया गया। अदालत ने पुलिस की याचिका मंजूर कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *