नेशनल हाईवे नंबर 8 पर हुए हादसे में 4 लोग घायल हो गए

शांतिरबाजार, 22 दिसंबर: ऑटो और मारुति कार की टक्कर में 4 लोग घायल हो गये. यह दुर्घटना आज सुबह शांतिर बाजार उपखंड के बीरचंद्रमनु मस्जिद से सटे इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर हुई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. दमकलकर्मियों ने घायलों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया.

घटना के विवरण के अनुसार, शुक्रवार सुबह शांतिर बाजार उपमंडल के बीरचंद्रमनु मस्जिद से सटे इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर एक ऑटो और एक मारुति कार की टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों से बात करने पर पता चला कि ऑटो और मारुति शांति बाजार से बीरचंद्र मनु जा रहे थे. इसी दौरान मारुति कार तेज गति से आई और ऑटो के पीछे से टक्कर मार दी। इससे ऑटो में सवार चालक समेत तीन यात्री घायल हो गये. दुर्घटना होते ही शांतिर बाजार अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को जीवनरक्षक उपचार के लिए स्थानीय एडीसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए शांतिर बाजार जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पता चला है कि हादसे के बाद मारुति कार भाग गई. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार को थाने ले गई और मारुति कार को ढूंढने का प्रयास किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *