(Update) धर्मनगर बाजार में हरि मंदिर साहसिक चोरी

धर्मनगर, 20 दिसंबर: चोर गिरोह अब अपने चोरी के अभियान को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बुधवार तड़के चोरों के एक समूह ने धर्मनगर के प्रनकेंद्र बाजार स्थित हरि मंदिर पर धावा बोल दिया। हाना दो चांदी के मुकुट, एक सोने का बांस, 10,000 टका नकद और पूजा के लिए इस्तेमाल किए गए बर्तन लेकर भाग गया।

मंदिर के पुजारी अमर चक्रवर्ती की बेटी कल्पना चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पिता सुबह करीब सात बजे उठे. उस वक्त पुजारी अमर चक्रवर्ती का घर बाहर से बंद था. तभी घर के पीछे से पूजा करने वाला बाहर निकला तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा है. सुबह धर्मनगर थाने को सूचना दी गयी और पुलिस घटना की जांच शुरू कर रही है.

धर्मनगर थाने की पुलिस के मुताबिक, चोरी की यह घटना आज सुबह 3:00 से 4:00 बजे के बीच हुई. जिला पुलिस अधीक्षक भानु पद चक्रवर्ती ने इलाके का दौरा किया. उन्होंने कहा, यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. जरूरत पड़ने पर डॉग स्क्वायड का उपयोग कर जांच कार्य में तेजी लायी जायेगी. ऐसी घटनाओं से धर्मनगर के धार्मिक नागरिक परेशान हैं. उनका मानना ​​है कि मंदिर के पीछे का गेट तोड़कर चोरी की गयी है. यहां तक ​​कि चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए सीसीटीवी कैमरे की लाइन भी डायवर्ट कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *