सड़क दुर्घटना में एक व्यवसायी की मौत हो गयी

धलाई, 17 दिसंबर: धलाई जिले के मनु में एक सड़क दुर्घटना में एक छोटे व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई। मृत पेटी व्यापारी का नाम सजल दास है. उम्र अनुमानतः 42 वर्ष.

बताया जाता है कि सजल दास और उनके पिता बाजार से कुछ सामान लेकर साइकिल से घर लौट रहे थे. जैसे ही मनु बीओसी से सटे इलाके में पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। कार के धक्के से गिरकर सजल दास गंभीर रूप से घायल हो गये. इसी बीच कार ने सजल दास को टक्कर मार दी और तुरंत भाग निकली. सजल दास को बचा लिया गया और गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में मानू थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कार जब्त कर ली। बताया जा रहा है कि हादसा कार चालक की तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण हुआ।

  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. सड़क दुर्घटना में छोटे व्यवसायी की मौत की खबर फैलते ही मनु बाजार और उनके गृह क्षेत्र में गहरा शोक छा गया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, सजल दास खुद परिवार में अकेले कमाने वाले थे। एक हादसे में उसकी मौत से परिवार बेसहारा हो गया।

मृतक के परिवार को पर्याप्त आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग उठाई गई है. उधर, स्थानीय निवासियों ने ड्राइवर के खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त सजा देने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *