कार और ऑटोरिक्शा की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, उत्तेजित भीड़ ने ट्रिपर में आग लगा दी

अगरतला, 8 दिसंबर: राष्ट्रीय राजमार्ग एक बार फिर खूनी हो गए हैं। अनियंत्रित वाहनों ने एक बार फिर नया जीवन ले लिया है। असम-अगरतला राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज दोपहर ट्रिपर के पहिए से कुचलकर एक ऑटो चालक की मौत हो गई। उस घटना में अंबासा थाना क्षेत्र के ज्यूलचरा के मसुराई मोहल्ले में स्थानीय लोगों के बीच तनाव फैल गया था. स्थानीय लोगों ने हत्यारे ट्रिपर को आग के हवाले कर दिया. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना के विवरण के अनुसार आज दोपहर के समय TR044241 क्रमांक का एक ऑटो अंबासा की ओर से आ रहा था। तभी दूसरी ओर से आ रही ट्रिपर कार क्रमांक टीआर-01-एवी-1871 से ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई। धलाई जिले के अंबासा थाना अंतर्गत ज्योलचरा निवासी ऑटो चालक गुणाचरण रियांग (45) की ट्रिपर के पहिये से कुचलकर मौत हो गई। ऑटो रिक्शा पलट गया है. तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक हत्यारी कार का ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब हो गया. ड्राइवर को न ढूंढ पाने पर गुस्साई भीड़ ने ट्रिपर में आग लगा दी।

इस बीच, सूचना मिलने पर अंबासा फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच जब फायरकर्मियों ने ट्रिपर में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया तो उन्हें स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में भारी तनाव व्याप्त है. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *