बलराम साह हत्याकांड में पकड़े गये एक

अगरतला, 7 दिसंबर: बलराम साहा का शव 26 नवंबर को पश्चिम भुबनबन इलाके से बरामद किया गया था. उस घटना को देखते हुए रामनगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस की जांच में हत्याकांड में शामिल एक व्यक्ति का नाम सामने आया है. रामनगर थाना ओसी राकेश वैद्य ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि उसे पुलिस रिमांड की मांग करते हुए अदालत को सौंप दिया गया है.

गौरतलब है कि 26 नवंबर को पश्चिम भुबनबन इलाके के एक नाले में बलराम साहा नाम के शख्स का शव मिला था. वह पेशे से कार ड्राइवर था. सिर व शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोट के निशान पाये गये.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि बलराम की हत्या की गई है. उसे काट-काट कर मार डाला गया. बाद में मृतक के पिता रतन सहर द्वारा रामनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने तुरंत मामला संभाल लिया और जांच शुरू कर दी.

रामनगर थाने के ओसी राकेश वैद्य ने बताया कि हत्या में शामिल पश्चिम भुबनबन इलाके के रहने वाले जयंत देव (50) नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी तक हत्या की असली वजह का पता नहीं चल पाया है. उसे आज पुलिस रिमांड की मांग करते हुए कोर्ट को सौंप दिया गया है. क्योंकि पुलिस का शुरुआती अंदाजा यही है कि हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हैं. ओसी राकेश वैद्य ने बताया कि पुलिस रिमांड में उसके बारे में कई जानकारी और हत्या की वजह पता चलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *