तेलंगाना में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में, प्रमुख राजनीतिक दलों के शीर्ष नेता प्रचार में जुटे

नई दिल्ली २४ नवंबर : तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए केवल पांच दिन शेष हैं और प्रचार चरम पर पहुंच गया है। भाजपा, कांग्रेस और वामदलों सहित प्रमुख दलों के शीर्ष नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए राज्‍य का दौरा कर रहे हैं। स्‍टार प्रचारक राज्‍य के दूरदराज क्षेत्रों में प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं, जबकि उम्‍मीदवार अपने निवार्चन क्षेत्रों में घर-घर प्रचार में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में कल से तीन दिनों तक प्रचार करेंगे। केंद्रीय मंत्री, पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं सहित भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और अन्‍य प्रमुख नेता राज्‍य में प्रचार के लिए पहुंचेंगे।

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा आज और कल पालकुर्थी, हुस्नाबाद, पलैर, सथुपल्ली और मधिरा में प्रचार करेंगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में एक दिन में 5 से 6 जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा सहित भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता तेलंगाना में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंच गए हैं। श्री अमित शाह, आर्मूर में जनसभा को संबोधित करेंगे और राजेंद्र नगर, सीरिलिंगमपल्ली और अंबरपेट में रोड शो करेंगे। श्री राजनाथ सिंह का मेडचल और कारवां निर्वाचन क्षेत्रों में रोड शो करने का कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *