परकिया : दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गयी गृहवधू

शांतिरबाजार, 4 नवंबर: परिवार के सदस्यों ने शिकायत की है कि गृहिणी अपने दो छोटे बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी की मदद से भाग गई है। गृहिणी के लापता होने की लिखित सूचना पुलिस को दी गई है।

माँ की पुकार बहुत प्यारी है. बचपन में हर कोई अपनी माँ के प्यार के साथ बड़ा होता है। गर्भ में 10 महीने और 10 दिन रहने के बाद मां बच्चे को इस धरती पर लाती है। लेकिन देखा तो मां बच्चों को छोड़कर जा चुकी थी। घटना के विवरण के अनुसार, शांतिर बाजार उपखंड के राजापुर क्षेत्र के निवासी रणबीर कर्माकर और उदयपुर के फोंटामाटी क्षेत्र के निवासी मामन डे की शादी 2018 में हुई थी। शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी रह रहे थे। कोल्जुर में दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। फिलहाल लड़के की उम्र 4 साल और लड़की की उम्र 2 साल है. आरोप है कि परिवार में कोई अशांति नहीं होने के बावजूद गृहिणी ने राजापुर में एक सैलून दुकान के मालिक के साथ विवाहेतर संबंध बनाए।

आरोप है कि विवाहेतर संबंधों के कारण लक्ष्मी पूजा की रात गृहिणी अपने 4 साल के बेटे और डेढ़ साल की बेटी को छोड़कर नागर का हाथ पकड़कर घर से भाग गई। . इससे दो छोटे बच्चे बेसहारा हो गए। मां को न पाकर दोनों छोटे-छोटे बच्चे फूट-फूटकर रोने लगे। गृहस्वामिनी के गायब होने की लिखित सूचना पुलिस को दे दी गयी है. आख़िरकार छोटे-छोटे बच्चों का चेहरा देखकर परिवार ने मीडिया से बच्चों की मां को वापस बुलाने की गुहार लगाई. परिवार ने अभियोजन पक्ष से छोटे बच्चों की मां को वापस लाने में मदद करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *