त्रिपुरा की बेटी श्रीजिता को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला

अगरतला, 2 नवंबर: त्रिपुरा की लड़की श्रीजिता भट्टाचार्जी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने जा रही हैं। वह अगरतला के जयनगर निवासी जयंत भट्टाचार्य और सामा दे भट्टाचार्य की बेटी हैं।

सृजिता भट्टाचार्जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा। मुंबई में एयर होस्टेस की नौकरी। तभी मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड डायरेक्टर आलोक श्रीवास्तव उनसे मिले। तखम ने अपनी इच्छा व्यक्त की और निर्देशक ने उसे अपने कार्यालय में आने के लिए आमंत्रित किया।

तदनुसार वह कार्यालय गया और विभिन्न परीक्षण सफलतापूर्वक उत्तीर्ण किये। निर्देशक मनाली क्रिम जिस नई फिल्म पर जनवरी से काम शुरू करेंगे, उस फिल्म में उन्हें मौका मिलेगा। तभी त्रिपुरा की श्रीजिता अपना काम शुरू करेंगी

उन्होंने यह भी कहा कि भले ही बचपन में उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी, लेकिन बड़े होकर बॉलीवुड में काम करने की उनकी बहुत इच्छा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सृजिता ने ये रास्ता अपनाया. अब देखना यह है कि सृजिता नए बॉलीवुड चैप्टर में कितना प्रभाव छोड़ पाती हैं। निर्देशक अलक श्रीवास्तव के पास बॉलीवुड की दुनिया में कई मशहूर फिल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *