त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने मां दुर्गा की पूजा करने के लिए उत्तर और उनकोटि का दौरा किया

धर्मनगर, 20 अक्टूबर: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में त्रिपुरा आगे बढ़ रहा है। यह बात राज्य के मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ) माणिक साहा ने आज दुर्गोत्सव के लिए धर्मनगर दौरे के दौरान कही. उस दिन वह सुबह 11:30 बजे हेलीकॉप्टर से धर्मनगर के बतरशिर स्थित ओएनजीसी परिसर में उतरे। वहां से वह नयापारा कालीबाड़ी में दुर्गा पूजा के उद्घाटन समारोह में गये. फिर पारंपरिक दुर्गा पूजा नगर धर्मनगर काली बाड़ी में दुर्गोत्सव के लिए रवाना हो गए।

इस दिन मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में त्रिपुरा आगे बढ़ रहा है. इस प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत ने विश्व में अपना विशेष स्थान बनाया है। उन्होंने मां दुर्गा से यह सुनिश्चित करने की प्रार्थना की कि पूजा के दिनों में हर कोई अपने दिन शांति और व्यवस्था में बिता सके। उन्होंने पूरे राज्य के लोगों के लिए शांति और व्यवस्था बनाए रखते हुए पूजा के दिनों को बिना किसी व्यवधान के संपन्न करने के लिए मां दुर्गा से आशीर्वाद की भी प्रार्थना की।

टाउन कालीबाड़ी समारोह को पूरा करने और धर्मनगर विधायक और राज्य विधानसभा अध्यक्ष विश्वबंधु सेन के घर पर कुछ समय बिताने के बाद, उन्होंने धर्मनगर रामकृष्ण सेवा समिति के दुर्गोत्सव की परिक्रमा की और दीवानपाशा की एक क्लब पूजा का उद्घाटन किया और कैलाश के लिए रवाना हो गए।

इस दिन मुख्यमंत्री के दौरे के साथी विधानसभा अध्यक्ष विश्वबंधु सेन, उत्तरी जिला भाजपा अध्यक्ष मालिना देबनाथ, धर्मनगर पुरा परिषद के अध्यक्ष प्रद्युत दे सरकार, जिला मजिस्ट्रेट नागेश कुमार बी, उत्तरी जिला पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती और विभिन्न स्तरों के प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा थे। पार्टी के सदस्य। नेताओं का एक समूह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *