शारदीय दुर्गोत्सव सनातन हिंदुओं के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है: सुशांत

अगरतला, 19 अक्टूबर: शारदीय दुर्गोत्सव सनातन हिंदुओं के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने कहा कि आज मजलिशपुर विधानसभा क्षेत्र में सभी जाति की महिलाओं के बीच कपड़ा वितरण कार्यक्रम में भाग ले रहा हूं.

मंत्री सुशांत चौधरी ने आज महापंचमी के अवसर पर मजलिशपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एनआईटी से सटे शंकर बाजार में बूथ संख्या 29/30/31 और 32 पर दोनों जाति और जनजाति की महिलाओं के बीच 320 साड़ी और पचरा का वितरण किया। इसके अलावा उन्होंने वस्त्र वितरण समारोह में उपस्थित महिलाओं को नए वस्त्र दिए और सभी को शारदीय दुर्गोत्सव की शुभकामनाएं दीं। मजलिशपुर विधायक ने हर साल की तरह इस साल भी कपड़े बांटने की पहल की है ताकि समाज के कमजोर वर्ग के लोग इन कुछ दिनों तक पूजा की खुशी में शामिल हो सकें.

इस दिन मंत्री सुशांत चौधरी ने कहा कि पिछले वर्षों में भी उन्होंने शरदोत्सव के दौरान वस्त्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस साल इसे बड़े पैमाने पर किया गया है. उनके मुताबिक पूजा सबके लिए है. इसलिए सभी ने इस आयोजन में भाग लिया है ताकि वे इन चार दिनों को खुशी से बिता सकें। अपने विधानसभा क्षेत्र की माताओं-बहनों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कपड़े बांटे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *