त्रिपुरा के नए राज्यपाल इंद्र सेना रेड्डी नल्लू को मुख्यमंत्री समेत कई लोगों ने बधाई दी

अगरतला, 19 अक्टूबर: इंद्र सेना रेड्डी नल्लू ने त्रिपुरा के नए राज्यपाल के रूप में कार्यभार संभाला। वह राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य का स्थान लेंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कल उन्हें त्रिपुरा का राज्यपाल नियुक्त किया। मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने त्रिपुरा के नये राज्यपाल इंद्रसेन रेड्डी नल्लू को बधाई दी. इसके अलावा, केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक, सांसद बिप्लब कुमार देव, मत्स्य पालन मंत्री सुधांशु दास और युवा और खेल मामलों के मंत्री टिंकू रॉय ने नए राज्यपाल को बधाई दी।

संयोग से, इंद्र सेना रेड्डी नल्लू ने त्रिपुरा के नए राज्यपाल के रूप में कार्यभार संभाला। वह राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य का स्थान लेंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कल उन्हें त्रिपुरा का राज्यपाल नियुक्त किया। इस बीच, रघुबर दास को ओडिशा का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने त्रिपुरा के नये राज्यपाल इंद्रसेन रेड्डी नल्लू को बधाई दी.

इसके अलावा, केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने नए राज्यपाल को बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इंद्रसेना रेड्डी नल्लू का अनुभव त्रिपुरा के लोगों के समग्र कल्याण और विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

साथ ही सांसद बिप्लप कुमार देव, मत्स्य पालन मंत्री सुधांशु दास और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री टिंकू रॉय ने नये राज्यपाल इंद्रसेना रेड्डी नल्लू को शुभकामनाएं और बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *