मिजोरम में चुनाव प्रचार से पहले राहुल ने अगरतला में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की, त्रिपुरा जाने का वादा किया

अगरतला, 16 अक्टूबर: अखिल भारतीय कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी आगामी पांच राज्यों के चुनावों के बाद त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। मिजोरम में चुनाव प्रचार पर जाने से पहले आज एमबीबी हवाई अड्डे पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की बैठक के अंत में विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने यह बात कही.

संयोग से, कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी मिजोरम में चुनाव प्रचार के लिए जाने के लिए त्रिपुरा के एमबीबी हवाई अड्डे पर उतरे हैं। राहुल गांधी आज सुबह 10:16 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से एमबीबी एयरपोर्ट पर उतरे. फिर कुछ देर के लिए राहुल टर्मिनल बिल्डिंग के वीआईपी लाउंज में आकर बैठे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आशीष साहा, विधायक सुदीप रॉय बर्मन, दिबचंद्र रांखल, बप्तू चक्रवर्ती समेत अन्य नेता वहां मौजूद थे. इसके बाद वह आइजोल के लिए रवाना हो गए।

आज बैठक के अंत में विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने कहा कि वह मिजोरम में चुनाव प्रचार के लिए जाने के लिए चार्टर्ड विमान से अगरतला हवाई अड्डे पर उतरे थे. कल दोपहर अगरतला हवाई अड्डे से दिल्ली लौटेंगे।

उनके शब्दों में, राहुल गांधी अगरतला आए और त्रिपुरा के लोगों के बारे में जानकारी ली. उन्होंने आगामी पांच राज्यों के चुनाव के बाद त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर आने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *