अगरतला पुर निगम के मेयर दीपक मजूमदार ने जीबी बाजार का दौरा किया

अगरतला, 4 अक्टूबर: अगरतला पुर निगम के मेयर दीपक मजूमदार ने बेदखली अभियान के बाद आज सुबह जीबी बाजार का दौरा किया। इस दिन मेयर ने व्यवसायियों से बात की और नाले का निर्माण शुरू करने का निर्देश दिया. इस संबंध में मेयर दीपक मजूमदार ने कहा कि निगम ने जीबी बाजार की सड़क को चौड़ा करने और अगरतला शहर को भीड़भाड़ से मुक्त करने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया है.

संयोग से, अगरतला पुर निगम ने पूर्व निर्धारित घोषणा के अनुसार अवैध कब्जेदारों के खिलाफ बेदखली अभियान शुरू कर दिया है। कल जीबी बाजार में सड़क के दोनों ओर अवैध रूप से बनी दुकानों को निगम ने तोड़ दिया.

अगरतला के मेयर दीपक मजूमदार ने आज निरीक्षण के दौरान कहा कि सड़क के दोनों ओर सरकारी जमीन पर अवैध दुकानें बनाई गई हैं. अवैध कब्जेदारों को पहले भी कई बार निर्माण तोड़ने या खाली करने को कहा जा चुका था। लेकिन कई लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार ने सड़क का काम तेजी से शुरू करने का फैसला किया है. इसके लिए निगम अधिकारियों का मानना ​​है कि पुरानी दुकानों के साथ शहर की 48 अस्थाई दुकानों को खाली कराना जरूरी है। इसी के तहत कल से GBBazar में बेदखली की कार्रवाई शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि बाजार में नाली का काम कल से शुरू हो जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *