अगले तीन दिनों में शहर को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराया जायेगा : मेयर

अगरतला, 25 सितंबर: अगले तीन दिनों में शहर अवैध अतिक्रमण से मुक्त हो जाएगा। आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर शहर को ट्रैफिक जाम से मुक्त रखने के लिए विभिन्न कदम उठाने को लेकर आज अगरतला पुर निगम के मेयर दीपक मजूमदार ने पुर निगम की बैठक में यह बात कही.

इस बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और यातायात विभाग के प्रतिनिधियों सहित जिला प्रशासन के विभिन्न प्रतिनिधि उपस्थित थे.

इस दिन मेयर ने कहा कि शहर को जाम और गंदगी से मुक्त रखने के लिए पूर निगम लगातार प्रयास कर रहा है. निगम हर दिन अलग-अलग इलाकों में जाकर लोगों की शिकायतें सुन रहा है और उन शिकायतों का समाधान करने की कोशिश कर रहा है.

उनके मुताबिक, निगम ने देखा है कि कुछ बेईमान व्यापारी अगरतला शहर की विभिन्न सड़कों पर अवैध कब्जा कर पूजा के दौरान व्यापार करने की कोशिश कर रहे हैं. इससे यातायात बाधित है और जनता को भी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि निगम की पहल से कामां चौमुहानी से पोस्ट ऑफिस चौमुहानी और पैराडाइज चौमुहानी से बट्टाला तक सड़क को पहले ही मुक्त करा लिया गया था. बाद में उन्होंने पुनः उसी स्थान पर अपना व्यवसाय शुरू कर दिया। नतीजतन, इलाके में ट्रैफिक जाम रोजाना की बात हो गयी है. मेयर ने दावा किया कि अगले तीन दिनों के अंदर अवैध कब्जेदारों को हटाकर सड़कें खाली करा दी जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *