शिक्षक नियुक्ति समेत कई मांगों को लेकर छात्रों का सड़क जाम

अगरतला, 11 सितंबर : गंडाचारा जगबंधुपारा 12वीं कक्षा का स्कूल विभिन्न समस्याओं से ग्रस्त है। इनमें सबसे बड़ी समस्या शिक्षकों की कमी है। शिक्षकों की कमी के कारण स्कूल में पठन-पाठन चौपट हो गया है। इसलिए आज सुबह, शिक्षकों की नियुक्ति समेत कई मांगों को लेकर स्कूल के छात्रों ने गंडाछरा-जगबंधुपारा रोड को जाम कर दिया. जाम के कारण यातायात ठप हो गया.

छात्रों की शिकायत है कि गंडाचारा जगबंधुपारा बारहवीं कक्षा के स्कूल में चार महीने से अंग्रेजी का कोई शिक्षक नहीं है. इससे उनकी पढ़ाई बाधित हो रही है. जल्द ही छात्रों की वार्षिक परीक्षा शुरू होने वाली है. इस वजह से स्कूल में पठन-पाठन ठप हो गया है. उन्होंने यह भी शिकायत की कि स्कूल विभिन्न समस्याओं का सामना कर रहा है. स्कूल में छात्रों के लिए मध्याह्न भोजन खाने के लिए पर्याप्त कमरे नहीं हैं. इसके अलावा, अंबासा से गंडाछरा सड़क पांच साल से जर्जर हालत में है।

इसलिए आज सुबह विद्यालय के छात्र त्वरित गति से शिक्षकों की नियुक्ति समेत कई मांगों को लेकर इस जाम पर बैठे हैं. बाद में डीसीएम समेत प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उनसे बात की, बाद में छात्रों ने जाम वापस ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *