उपचुनाव के नतीजे साबित करते हैं कि जनता के साथ-साथ अल्पसंख्यक मतदाता भी भाजपा सरकार के पक्ष में हैं: मुख्यमंत्री

अगरतला, 8 सितंबर: त्रिपुरा में दो निर्वाचन क्षेत्रों में हुए उपचुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि जनता के साथ-साथ अल्पसंख्यक मतदाता भी भाजपा सरकार के पक्ष में हैं। मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में चुनाव नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ) माणिक साहा ने बक्सनगर और धनपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में जीत के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

इस दिन मुख्यमंत्री ने कहा कि दो केंद्रों पर उपचुनाव महत्वपूर्ण है. क्योंकि बक्सनगर में बीजेपी कभी चुनाव नहीं जीत सकी, वहां हमेशा सीपीएम का शासन रहा. वहीं धनपुर में बीजेपी ने दूसरी बार जीत हासिल की है.

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, त्रिपुरा में पिछले चुनावों का मतलब घबराहट होता था। लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद उसने दिखा दिया कि लोकतंत्र के माध्यम से निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव कैसे कराया जाता है। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भाजपा सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेगी कि आने वाले दिनों में लोकतंत्र नष्ट न हो.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि बक्सनगर केंद्र में अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं ने हाथ उठाकर बीजेपी उम्मीदवार तफज्जल हुसैन को आशीर्वाद दिया. इसके अलावा धानपुर केंद्र में लोगों ने हाथ उठाकर बीजेपी उम्मीदवार बिंदू देबनाथ को आशीर्वाद दिया. क्योंकि लोगों को यह एहसास हो गया है कि डबल इंजन सरकार ही विकास कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *