पांच लाख रुपये का मादक पदार्थ बरामद, एक गिरफ्तार

अगरतला, 7 सितंबर: त्रिपुरा पुलिस ने नशे के खिलाफ जंग जारी रखी है। फिर भी राज्य में मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगाना संभव नहीं है. कल देर रात गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिमी जिले के पुलिस अधीक्षक मो. किरण कुमार और निश्चिंतपुर बीएसएफ नंबर 42 बीओपी ने संयुक्त रूप से एक घर पर छापेमारी की. ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने 900 याबा टैबलेट, 62 ग्राम हेरोइन और नकदी के साथ खाली कौटा भी बरामद किया. घर के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

मालूम हो कि गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिमी थानाश को खबर मिली कि मध्य चारीपारा इलाके के रहने वाले मिलन मिया के घर में भारी मात्रा में नशीली दवाएं रखी हुई हैं. उस खबर के आधार पर पश्चिमी जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कुमार और निश्चिंतपुर बीएसएफ संख्या 42 बीओपी ने देर रात संयुक्त अभियान चलाया. घर की तलाशी के दौरान 62 ग्राम हेरोइन, 900 याबा टैबलेट, 5000 खाली कोटा और 5000 नकद जब्त किए गए। पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि जब्त किये गये मादक पदार्थ की बाजार कीमत लगभग पांच लाख रुपये होगी.

पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक, अमतली पुलिस स्टेशन के एसडीपीओ आशीष दासगुप्ता, ओसी रंजीत देबनाथ और अन्य पुलिसकर्मी उस दिन ऑपरेशन में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *