दुर्घटना में बैंक कर्मी की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

अगरतला, 7 सितंबर: त्रिपुरा ग्रामीण बैंक की सब्रम शाखा के सहायक प्रबंधक राजबी डे (29) की कल देर रात अगरतला के राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर सब्रम यूथ क्लब के सामने एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। सहायक प्रबंधक अनुपम दाओ गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा। आज सुबह सड़क किनारे राहगीरों ने उन्हें लहूलुहान हालत में पड़ा देखा तो उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को संदेश भेजा। फायर कर्मियों ने उन्हें बचाया और अस्पताल पहुंचाया तो ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने राजबी दे को मृत घोषित कर दिया। दूसरे की हालत गंभीर देख जीबी अस्पताल में भर्ती कराया।

ज्ञात हुआ है कि दो व्यक्ति कल रात किराये के मकान से स्कूटर लेकर निकले थे लेकिन बाद में वे किराये के मकान पर नहीं लौटे तो अन्य साथियों ने उनकी तलाश की। लेकिन वे नहीं मिले। आज सुबह तड़के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 अगरतला पर सड़क के किनारे सब्रम युवा शक्ति क्लब। राहगीरों ने देखा कि दो लोग स्कूटी के साथ लहूलुहान अवस्था में पड़े थे। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया, उन्होंने जाकर दोनों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. सबराम थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

राजबीर का घर अगरतला योगेन्द्रनगर। अनुपम के घर से लापता होने की बात कही जा रही है. रात को वे स्कूटर लेकर किराये के मकान से निकल गये। लेकिन रात को वे कहां गये, यह कोई नहीं बता सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *