विशालगढ़ में दो नाबालिग बच्चों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई

अगरतला, 6 सितंबर: मनसा माई की मूर्ति के बाद तालाब में स्नान करते समय दो नाबालिग लड़के पानी में डूब गए। परिजनों ने दोनों नाबालिगों को पानी से निकाला और विशालगढ़ अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना से आसपास के पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है.घटना की खबर सुनकर विशालगढ़ विधायक सुशांत देव, बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरांग भौमिक और अनन्यारा मौके पर पहुंचे.

घटना के विवरण के अनुसार सैकत देबनाथ के घर पर सोमवार को मनसा पूजा की गयी थी. बुधवार को सैकत देबनाथ और दिबाकर दास परिवार के सदस्यों के साथ मां की मूर्ति का लोकार्पण करने आये. लगभग दो लोग ममातो और पिसातो चचेरे भाई-बहन हैं। सैकत का घर विशालगढ़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 2 के मुराबारी इलाके में है। और दिबाकर का घर मुराबारी स्कूल के बगल के इलाके में है। नहाने के बाद जब सभी लोग घर चले गए तो सैकत, दिबाकर और एक अन्य दोस्त बालक बाबा के आश्रम के तालाब में नहाने चले गए। तालाब में नहाने से तबीयत ठीक नहीं होती देख वहां मौजूद एक अन्य दोस्त ने जाकर घर में सूचना दी। चीख-पुकार मचने लगी. परिवार के सदस्यों के साथ स्थानीय निवासियों ने उन्हें पानी से बचाया और विशालगढ़ उपमंडल अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल दहला देने वाली खबर सुनकर विशालगढ़ विधायक सुशांत देव, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरांग भौमिक और कई अन्य लोग मौके पर पहुंचे। विशालगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद नाबालिगों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *