मुख्यमंत्री ने मातंगिनी प्रीतिलता सभागार और रवीन्द्र शताब्दी भवन का दौरा किया

अगरतला, 4 सितंबर: मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने आज मातंगिनी प्रीतिलता सभागार और रवीन्द्र शताब्दी भवन का दौरा किया।

मुख्यमंत्री ने आज पहली बार मातंगिनी प्रीतिलता सभागार का दौरा किया।फिलहाल सभागार के नवीनीकरण का काम चल रहा है। मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि जीर्णोद्धार का कार्य शीघ्रता से एवं गुणवत्ता के साथ किया जाए. इसके बाद उन्होंने रवीन्द्र शताब्दी भवन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने रवीन्द्र शताब्दी भवन के हॉल नंबर 1 और 2 का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने वहां की कुछ समस्याओं के बारे में जाना और संबंधित विभाग को शीघ्र समाधान करने को कहा. अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया गया है.

दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का निरीक्षण अगरतला शहर में स्थित विभिन्न सरकारी भवनों की स्थिति को देखने के लिए है. इस संबंध में जहां कुछ दिक्कतें दिखी हैं, उनके त्वरित समाधान का भी आदेश दिया गया है.

उन्होंने कहा कि रवीन्द्र सेंटेनरी बिल्डिंग अगरतला शहर की सबसे व्यस्त इमारत है. यहां लगभग हर दिन विभिन्न सार्वजनिक और निजी कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं। संबंधित अधिकारियों को इन दोनों हॉलों में सीटों को अपग्रेड करने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *