कमान चौमुहानी में निर्माणाधीन सभी फ्लैट बुक हो गए हैं और कुंजाबन में निर्माणाधीन 60 प्रतिशत फ्लैट बुक हो गए हैं

अगरतला, 4 सितंबर: मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा ने आज अगरतला में ट्यूडर टाउनशिप परियोजना का दौरा किया।

इस दिन दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को बताया कि टुडर टाउनशिप परियोजना में कमान चौमुहानी और कुंजवन में भगत सिंह यूथ हॉस्टल से सटे क्षेत्र में फैट का निर्माण तेजी से चल रहा है. इसमें से कमान चौमुहानी में निर्माणाधीन सभी फ्लैट बुक हो चुके हैं और कुंजाबन में निर्माणाधीन 60 प्रतिशत फ्लैट बुक हो चुके हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि टाउनशिप परियोजना में इन दो स्थानों पर फ्लैटों का निर्माण अगरतला के लोगों के लिए बहुत फायदेमंद होगा।

इसके अलावा इस दिन दोनों परियोजनाओं का काम जल्द पूरा करने के लिए निर्माण कंपनी के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये गये हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुराने मोटर स्टैंड में मल्टीलेवल कार पार्किंग का काम भी तेजी से चल रहा है. अगरतला शहर में कार पार्किंग एक बड़ी समस्या है। मल्टीलेवल कार पार्किंग पूरी हो जाने पर अगरतला शहर में पार्किंग की समस्या दूर हो जाएगी। निर्माण कंपनी को गुणवत्ता बनाए रखते हुए तय समय में काम पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट लाइट हाउस प्रोजेक्ट में फ्लैटों का निर्माण भी तेजी से चल रहा है. निर्माण कंपनी अप्रैल 2024 के अंत तक फ्लैट मालिकों को फ्लैट सौंपने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *