त्रिपुरा में आठवां रोज़गार मेला आयोजित किया गया

अगरतला, 28 अगस्त: आज के विकसित भारत के दृष्टिकोण और देश के बाकी हिस्सों के साथ-साथ युवा सशक्तिकरण के कार्यान्वयन के साथ त्रिपुरा में आठवां रोज़गार मेला आयोजित किया गया। सरकारी नौकरियों के लिए चयनित 51,000 से अधिक उम्मीदवारों को भर्ती पत्र वस्तुतः वितरित किए गए। सोमवार को राजधानी अगरतला के सालबागान स्थित बीएसएफ कैंप में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए देश भर के 45 स्थानों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने इस रोजगार मेले का उद्घाटन किया.

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने इस दिन कुल 447 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे. इस आय मेले में पूरे देश में 5 लाख से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं. भविष्य में 5 लाख और युवाओं को भर्ती पत्र सौंपे जाएंगे.आज बीएसएफ-285, सीआरपीएफ-100, सीआईएसएफ-49, एसएसबी-12 और आईटीबीपी-1 को भर्ती पत्र मिल गए हैं.

इस दिन प्रतिमा भौमिक ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा देशवासियों के अच्छे पक्ष के बारे में सोचा है. हमारे प्रधानमंत्री हमेशा इस लक्ष्य के साथ काम कर रहे हैं कि देश को कैसे मजबूत किया जाए और देश के लोगों को आत्मनिर्भर बनाया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता देश में अधिक से अधिक युवाओं का उपयोग करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *