प्रधानमंत्री ने कहा – पूर्वी भारत में देश का विकास इंजन बनने की क्षमता है

नई दिल्ली 12 अगस्त: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पूर्वी भारत में देश का विकास इंजन बनने की क्षमता है। श्री मोदी आज पश्चिम बंगाल में कोलाघाट में क्षेत्रीय राज्य पंचायत परिषद के उद्घाटन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री ने आज विपक्षी गठबंधन आई.एन.डी.आई.ए पर निशाना साधा और कहा कि वे मणिपुर मुद्दे पर चर्चा नहीं चाहते।

श्री मोदी ने पश्चिम बंगाल में हाल के पंचायत चुनाव में हिंसा को लेकर सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समूचे देश ने पश्चिम बंगाल में हत्या की राजनीति देखी है। प्रधानमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगाया और कहा कि मतदाताओं को डराया-धमकाया गया था। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोलाघाट में उद्घाटन के समय व्यक्तिगत रूप से उपस्थित थे।

श्री नड्डा इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए बंगाल भाजपा कोर कमेटी, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। पश्चिम बंगाल में आज से पूर्वी पंचायती राज परिषद कार्यशाला का आयोजन हो रहा है। इसमें अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, ओडिशा और झारखंड सहित पूर्वी क्षेत्रों के कार्यकर्ता जिला परिषद के सदस्य भाग ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *