त्रिपुरा और असम में बीजेपी के महासचिव बनाए गए जीआर रवीन्द्र राजू, फणेंद्र नाथ शर्मा को हरियाणा भेजा गया है

अगरतला, 29 जुलाई: जीआर रवींद्र राजू को त्रिपुरा में बीजेपी का महासचिव नियुक्त किया गया है। वह असम का संयुक्त प्रभार संभालेंगे। इस बीच, उन दोनों राज्यों के प्रभारी फणींद्रनाथ शर्मा को हरियाणा में संगठन का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है। बीजेपी के अखिल भारतीय महासचिव अरुण सिंह ने आज इस संबंध में अधिसूचना जारी की.

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले, भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में बदलाव किया है। तदनुसार, उन्होंने फणींद्रनाथ शर्मा को त्रिपुरा के संगठन महासचिव की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया और उन्हें हरियाणा की जिम्मेदारी दी।

इस बीच, त्रिपुरा संगठन के महासचिव का प्रभार संभाल रहे जीआर रवीन्द्र राजू रवीन्द्र भाजपा की संगठनात्मक भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष का भी प्रभार संभाल रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक जीआर राजू रवीन्द्र लंबे समय तक आंध्र प्रदेश में प्रांतीय संगठन महामंत्री रहे।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने नवनियुक्त संगठन मुख्यमंत्री को बधाई दी. इस बीच, विवेक दादकर को अंडमान-निकोबार के भाजपा संगठन का महासचिव नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *