असम पुलिस ने रोहिंग्या तस्करी गिरोह से जुड़े त्रिपुरा के एक युवक को गिरफ्तार किया है

अगरतला, 29 जुलाई: असम पुलिस ने रोहिंग्या तस्करी गिरोह से जुड़े त्रिपुरा के एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं अवैध प्रवेश के आरोप में एक बांग्लादेशी नागरिक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने उनके घर की तलाशी के बाद नौ आधार कार्ड, दो पैन कार्ड और कई बांग्लादेशी दस्तावेज बरामद किए। असम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विदेशी मुद्रा भी मिली है.

असम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 2022 में अवैध अतिक्रमण को लेकर असम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस जांच में पता चला कि रोहिंग्या तस्करी का आरोपी काजल सरकार नाम का युवक त्रिपुरा में रह रहा है. इसी के तहत पुलिस ने शनिवार की सुबह मोहनपुर बौवलिया में काजल सरकार के घर पर छापेमारी की. असम पुलिस ने सिधाई और लेफुंगा पुलिस स्टेशनों की मदद से उस ऑपरेशन में काजल सरकार को गिरफ्तार किया। इसके अलावा बांग्लादेशी नागरिक विष्णु चंद्र मंडल को भी सिधाई थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

उन्होंने यह भी कहा कि काजोल सरकार पर रोहिंग्या तस्करी का आरोप लगा है. पुलिस को उसके घर से नौ आधार कार्ड, दो पैन कार्ड और कई बांग्लादेशी दस्तावेज बरामद हुए। उन्होंने बताया कि विदेशी मुद्रा भी मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *