जीबी अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत, गलत इलाज का आरोप

अगरतला, 21 जुलाई: जीबी अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि गलत इलाज के कारण युवक की मौत हुई है. उनका दावा है कि गलत इंजेक्शन लगाने से शख्स की मौत हो गई. बाद में, जब परिवार ने डॉक्टर से पर्चा दिखाने को कहा, तो मरीज के परिवार ने आरोप लगाया कि अस्पताल अधिकारियों ने शव को रोक लिया। उस घटना के आसपास अस्पताल परिसर में अत्यधिक तनाव फैल गया।

मृतक के बेटे ने बताया कि धलेश्वर इलाके के रहने वाले सुजीत घोष को आज सुबह सांस लेने में दिक्कत हुई. तुरंत परिजन उसे जीबीपी अस्पताल ले गए। तभी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर ने जांच के बाद उसे एक इंजेक्शन दिया. लेकिन इलाज के दौरान कुछ समय में वह मौत के आगोश में समा गये. बाद में, जब परिवार के सदस्यों ने पूछा कि क्या उन्हें इंजेक्शन लगाया गया था, तो अस्पताल अधिकारियों ने कथित तौर पर उनके शरीर को रोक लिया।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि मृतक के परिवार को स्पष्ट रूप से सूचित किया गया था कि जब तक परिवार के सदस्य कार्यरत महिला डॉक्टर से लिखित रूप से माफी नहीं मांगते, तब तक शव नहीं दिया जाएगा। उस घटना के आसपास अस्पताल परिसर में अत्यधिक तनाव फैल गया। घटना की खबर पर पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति नियंत्रण में आयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *