प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि एनडीए का गठन किसी पार्टी के विरोध के लिए नहीं बल्कि देश में स्थिरता लाने के लिए किया गया है

नई दिल्ली १९ जुलाई: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि समाज के सभी वर्गों को राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने अपनी राजनीतिक यात्रा के 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं और अगले 25 वर्षों में देश एक विकसित और आत्मनिर्भर राष्ट्र बनने का  लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रयासरत है। प्रधानमंत्री ने कल नई दिल्ली में गठबंधन के सहयोगी दलों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एनडीए का गठन किसी पार्टी के विरोध में नहीं हुआ था बल्कि देश में स्थिरता लाने के लिए हुआ था। उन्होंने कहा कि जब किसी देश में स्थिर सरकार होती है, तो देश एक साहसिक निर्णय ले पाता जो देश की दिशा बदल देता है।

 बैठक में गठबंधन के 38 सहयोगी दलों ने हिस्‍सा लिया। प्रधानमंत्री के साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जैसे दिग्‍गज नेता बैठक में मौजूद थे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी घटक दलों ने संकल्प लिया है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। एनडीए के सभी सहयोगी दलों ने 2019 में मिले जनादेश से भी बड़ा जनादेश 2024 में हासिल करने के लिए श्री मोदी के नेतृत्व में पूरा भरोसा जताया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *