ग्राम सभा चुनाव को लेकर अदालत की अवमानना ​​का मामला दर्ज: प्रद्युत

अगरतला, 17 जुलाई: ग्राम परिषद चुनाव को लेकर अदालत की अवमानना ​​का मामला दायर किया गया है। मामले की सुनवाई अगले बुधवार को होने की संभावना है. प्रद्युत किशोर देववर्मन ने आज राजबाड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही. इस दिन, उन्होंने दृढ़ विश्वास के स्वर में कहा, ग्राम परिषद कानूनी तरीकों से टिपरा मठ का चुनाव करेगी।

इस दिन प्रद्युत किशोर देववर्मन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अपने चुनावी वादे पूरे नहीं कर रही है. इसलिए ग्राम सभा चुनाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। लेकिन ग्राम परिषद कानूनी तरीकों से टिपरा मठ का चुनाव करेगी।

उन्होंने शिकायत की कि एडीसी क्षेत्र के 16 स्कूल शिक्षकों की कमी से जूझ रहे हैं। उन 16 स्कूलों में एक शिक्षक छात्रों को पढ़ा रहे हैं. सरकार चालू वित्तीय वर्ष में टीटीएएडीसी क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन स्वीकृत नहीं कर रही है। सरकार ग्राम परिषद के चुनाव तभी कराना चाहती है जब वह उनके साथ गठबंधन करेगी. आम लोग सरकारी लापरवाही के शिकार हैं.

उनके मुताबिक टिपरा माथा ने ग्राम परिषद चुनाव को लेकर अदालत की अवमानना ​​का मामला दायर किया है. मामले की सुनवाई अगले बुधवार को होने की संभावना है. ग्राम सभा का चुनाव नहीं करने पर सरकार को कोर्ट को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव और चुनाव आयोग पक्षपातपूर्ण रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *