प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कामकाज को प्रचारित करने के लिए जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम

अगरतला, 11 जुलाई: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के काम को उजागर करने के लिए मंगलवार को बनमालीपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत धलेश्वर में बूथ संख्या 12 पर घर-घर जाकर प्रचार किया।
संयोग से, राज्य भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के काम को उजागर करने के लिए त्रिपुरा में एक महीने का कार्यक्रम आयोजित किया है। इसके तहत सभी नेता, मंत्री, सांसद केंद्र सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर घर-घर जा रहे हैं। इसके तहत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने बनमालीपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत धलेश्वर में बूथ संख्या 12 पर जनसंपर्क अभियान में भाग लिया.
इस दिन उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी लोगों के लिए जो विकास कार्य किये हैं, उससे लोग संतुष्ट हैं.
उन्होंने यह भी कहा, लोगों से जनसंपर्क अभियान के बाद हमें एहसास हुआ कि लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. उनके नेतृत्व में सभी वर्गों के लोगों ने सरकार का समर्थन किया। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से त्रिपुरा का विकास हुआ है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने त्रिपुरा के लोगों से वोट देने और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *