मिट्टी का मकान गिरने से एक महिला की दर्दनाक मौत

अगरतला, 5 जुलाई: एक मिट्टी का घर गिरने से एक महिला और चार पालतू जानवरों की दर्दनाक मौत हो गई। कल्याणपुर घिलाटाली इलाके में हुई घटना से काफी सनसनी फैल गई है. परिवार के सदस्यों ने घटना देखी और महिला को जमीन के नीचे से निकाला और कल्याणपुर अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. आज सुबह खबर मिलते ही क्षेत्र के विधायक पिनाकी दास चौधरी, कल्याणपुर प्रखंड अध्यक्ष सोमेन गोप, उपाध्यक्ष राजीव पाल समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे. स्थानीय विधायक ने परिवार को हर तरह की सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है.

मृतिका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी सावित्री सरकार (56) मंगलवार की रात खा-पीकर अपने घर में सो गयी. रात करीब तीन बजे तेज आवाज सुनकर दूसरे घर में मौजूद परिवार के लोग मिट्टी के मकान को ढहते हुए देखने पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने जमीन के नीचे से सावित्री सरकार को निकाला और कल्याणपुर अस्पताल ले गये. अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने यह भी कहा कि घर के आसपास की दीवारें टूटी हुई हैं. उन्होंने बताया कि कल रात कल्याणपुर इलाके में लगातार भारी बारिश हो रही थी, जिसके कारण मकान ढह गया. कल रात हुए भूस्खलन में चार पालतू जानवरों सहित सावित्री सरकार की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *