३३७ किलो सूखा गांजा बरामद, राज्य के बाहर का ड्राइवर गिरफ्तार

अगरतला, 5 जुलाई: चुराइबारी थाने की पुलिस नशा मुक्त त्रिपुरा बनाने में सफल रही है। उत्तरी त्रिपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर नाका पॉइंट पर एक 10-पहिया लॉरी की तलाशी लेकर 337 किलोग्राम सूखा गांजा जब्त किया गया। राज्य के बाहर के कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त किये गये सूखे गांजे की बाजार कीमत लगभग पचास लाख पचास हजार रुपये होगी.

पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि एक गुप्त सूत्र ने सूचना दी कि लॉरी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी त्रिपुरा से असम की ओर की जायेगी. उस सूचना के आधार पर, पुलिस ने आज दोपहर करीब 1 बजे चुराइबारी पुलिस स्टेशन के नाका पॉइंट पर WB73D5911 नंबर की सिलचर जा रही एक 10-पहिया लॉरी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर पुलिस 337 किलो सूखा गांजा जब्त करने में सफल रही. उन्होंने बताया कि लॉरी के गुप्त चैंबर से गांजा बरामद किया गया. कार के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ चुराईबारी थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

उन्होंने यह भी बताया कि जब्त वाहन का चालक असम के गुवाहाटी निवासी जाकिर हुसैन है. थाने में उससे पूछताछ की जा रही है. जब्त किये गये सूखे गांजे की बाजार कीमत पचास लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *