एसटीजीटी फिर से नियुक्ति की मांग को लेकर मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे हैं

अगरतला, 3 जुलाई : एसटीजीटी उत्तीर्ण युवाओं ने दोबारा नियुक्ति की मांग को लेकर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री से संपर्क किया है। सोमवार सुबह टीजीटी उत्तीर्ण युवा मुख्यमंत्री आवास के सामने एकत्र हुए। लेकिन पूर्व अनुमति नहीं मिलने के कारण मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं हो पाने के कारण उन्हें निराश होकर लौटना पड़ा.
एसटीजीटी पास करने वाले एक युवा ने बताया कि एसटीजीटी परीक्षा 2022 में आयोजित की गई थी. परीक्षा हुए 10 महीने बीत जाने के बावजूद शिक्षा विभाग ने अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया है. मुख्यमंत्री से लेकर वित्त मंत्री, शिक्षा मंत्री समेत अन्य मंत्रियों ने उनकी मांगों को पूरा करने की दिशा में कोई पहल नहीं की. इसके अलावा 10 से 12 बार मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर नियुक्ति की मांग की गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।
उन्होंने यह भी कहा कि विभिन्न विद्यालय शिक्षकों की कमी से जूझ रहे हैं. इसके बावजूद शिक्षा विभाग नियुक्ति को लेकर कोई पहल नहीं कर रहा है. इसलिए वे नियुक्ति की मांग को लेकर सोमवार को फिर मुख्यमंत्री आवास के सामने एकत्र हुए. लेकिन उस दिन पूर्व अनुमति नहीं होने के कारण उन्हें मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने रोक दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *