प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कामकाज को प्रचारित करने के लिए जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम

अगरतला, 30 जून : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल को उजागर करने के लिए शुक्रवार को हाथ में रिपोर्ट कार्ड लेकर बनमालीपुर क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार करने लगे।

संयोग से, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के काम को उजागर करने के लिए एक महीने तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए हैं। इसके तहत बीजेपी नेताओं के साथ सभी मंत्री और सांसद केंद्र सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर घर-घर जा रहे हैं. इसके तहत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य बनमालीपुर क्षेत्र के बूथ संख्या 29 में जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए.

उन्होंने कहा, इस दिन, भाजपा ने नरेंद्र मोदी के प्रधान मंत्री चुने जाने के बाद नौ वर्षों में देशवासियों के लिए किए गए विकास कार्यों को उजागर करने के लिए अपना घर-घर अभियान जारी रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि, जनता से जनसंपर्क अभियान के बाद उन्हें एहसास हुआ कि जनता चाहती है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. सभी वर्ग के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करते हैं। क्योंकि उन्हीं की वजह से त्रिपुरा में विकास संभव हो पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *