गाय चोरी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

अगरतला, 30 जून: गाय चोरी के शक में एक युवक की दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उस घटना में पूरब थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस जांच में हत्या में शामिल भास्कर दास और दिबाकर दास नाम के दो युवकों का नाम सामने आया. पुरबा थाने के ओसी राणा चटर्जी ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को कल रात गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आज दो युवकों को कोर्ट में सौंप कर पुलिस रिमांड की मांग की जायेगी.

संयोगवश, बलदाखाल ब्रिज इलाके में गुरुवार को दिनदहाड़े नंदू सरकार (40) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पत्नी सोनाली देव सरकार का आरोप है कि उनके पति को गाय चोर कहकर पीट-पीटकर मार डाला गया. इसके अलावा मृतक के भाई ने बताया कि नंदू उस इलाके में पशु प्रेमी के रूप में जाना जाता था. वह कभी भी किसी असामाजिक गतिविधियों में शामिल नहीं रहे। उसे पीट-पीट कर मार डाला गया. उस घटना को देखते हुए सोनाली देब ने सरकार ईस्ट पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने तुरंत मामला संभाल लिया और जांच शुरू कर दी.

इस संबंध में पूर्वी थाना ओसी राणा चटर्जी ने बताया कि पुलिस ने हत्या में शामिल बलदाखाल इलाके के रहने वाले भास्कर दास और दिबाकर दास नामक दो युवकों को कल रात गिरफ्तार कर लिया. लेकिन अभी तक हत्या की असली वजह का पता नहीं चल पाया है.उन्हें आज कोर्ट में पुलिस रिमांड पर सौंपा जाएगा. क्योंकि पुलिस का शुरुआती अंदाजा यही है कि हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इन्हें पुलिस रिमांड पर लेने से बहुत सारी जानकारी और हत्या के कारणों का पता चलेगा. ही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *